Advertisement

कटप्पा की सजा 'बाहुबली 2' को क्यों दे रहा कर्नाटक

फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग के बाद 'बाहुबली 2: द कंक्लुज़न' के पर्दे पर उतरने से कुछ दिन पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज के नौ साल पुराने बयान पर विवाद शुरू हो गया है। जिसके बाद फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध को लेकर कर्नाटक में विरोध शुरु हो गया है। अब फिल्म निर्देशक राजामौली ने इस विवाद से खुद को और अपनी फिल्म को अलग कर लिया है।
कटप्पा की सजा 'बाहुबली 2' को क्यों दे रहा कर्नाटक

28 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बाहुबली 2: द कंक्लुज़न' के निर्देशक एस एस राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर किसी मुद्दे को लेकर आप सब नाराज हैं तो मैं चीजों को स्पष्ट करना चाहता हूं जिस बात ने आप लोगों को दुख पहुंचाया उसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है। वो उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले बोली थी।

राजामौली ने कहा कि सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निर्माता इसलिए यदि फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है तो इससे उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा, इसलिए उनकी बयान के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बात करना ठीक नहीं। राजामौली ने कहा तब से अब तक सत्यराज की कई फिल्में रिलीज हुई हैं।

राजामौली ने स्पष्ट करते हुए कहा कि इस फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने करीब नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad