Advertisement

अब बंद नहीं होगा ताजमहल

पिछले दिनों आगरा शहर और दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों पर ‘23 सितंबर 2016 से ताजमहल पर्यटकों के लिए बंद’ के पोस्टर लगने के बाद सनसनी मच गई, हर कोई हैरान था कि आखिर ताजमहल दर्शकों के लिए बंद क्यों कर दिया गया है।
अब बंद नहीं होगा ताजमहल

ताजमहल बंद रहने की सूचना का खुलासा कुछ यूं हुआ। 23 सितंबर को श्रेयस तलपड़े की फिल्म वाह ताज रीलिज हो रही है। इस फिल्म की पब्लिसिटी के लिए यह शिगूफा छोड़ा गया था। लेकिन इस पोस्टर को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि आगरा में फिल्म के कलाकारों और बनाने वालों के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी गई।

आगरा में इस फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर फिल्म के निर्माता पवन शर्मा, प्रस्तोता जयंतीलाल गाडा, निर्देशक अजित सिन्हा और हीरो श्रेयस तलपड़े ने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं बल्कि इस मुद्दे की ओर ध्यान आकर्षित करना था। श्रेयस बताते हैं कि इस फिल्म में वह महाराष्ट्र के एक किसान तुकाराम बने हैं जो एक दिन आगरा पहुंच जाता है और कहता है कि ताजमहल जिस जमीन पर बना है, वह उसकी है। श्रेयस के मुताबिक यह फिल्म मौजूदा तंत्र पर चोट करती है। यह एक व्यंग्य फिल्म है जो हंसते-हंसाते गंभीर संदेश भी देगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad