Advertisement

अब 4 अगस्त नहीं 22 सितंबर को पर्दे पर उतरेगी फिल्म ‘भूमि’

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘भूमि’ की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म निर्माताओं ने अब इस फिल्म के पर्दे पर उतरने की तारीख 22 सितंबर तय की है। पहले इस फिल्म को 4 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होना था। इसे आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से टकराव से बचने के कदम के तौर पर देखा जा रहा है।
अब 4 अगस्त नहीं 22 सितंबर को पर्दे पर उतरेगी फिल्म ‘भूमि’

इस मामले पर फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार का कहना है कि संजय दत्त ने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है और हम इस बात से खुश है कि फिल्म के सितंबर में रिलीज होने से दर्शक बढेंगे। 

टी-सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, हमें बेहद खुशी है कि हम आखिरकार अपनी फिल्म को इस साल 22 सितंबर को रिलीज कर रहे हैं। संजय और हमारी टीम ने यह पाया और रिलीज की तारीख को एक महीने आगे बढ़ाने का फैसला किया, जिससे हमें फिल्म का प्रचार करने के लिए पर्याप्त वक्त मिल पाएगा।

फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताया कि वो संजय दत्त की इस कमबैक फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर किसी अन्य फिल्म से क्लैश नहीं करना चाहते। भूमि एक इमोशनल और सेंसिटीव रिवेंज ड्रामा फिल्म है जिसमें पिता और बेटी के अनोखे रिश्ते को फिल्माया गया है। फिलहाल दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है।

गौरतलब है कि है संजय इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। संजू बाबा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल इस फिल्म का क्लाइमैक्स सीन मुंबई में शूट किया जा रहा है। इससे पहले चंबल और आगरा में फिल्म को शूट किया गया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad