Advertisement

मनसे की मियाद खत्म, क्या होगा पाकिस्तानी कलाकारों का

पब्लिसिटी स्टंट तो सभी को अच्छा लगता है। लेकिन इस स्टंट को लेकर तो करण जौहर भी घबरा गए हैं। उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तान के फवाद खान हैं। मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उड़ी में आतंकवादी हमले के बाद कह दिया है कि पाकिस्तान के कलाकार भारत छोड़ दे। 48 घंटे में भारत छोड़ने की उनकी मियाद अब खत्म होने को है।
मनसे की मियाद खत्म, क्या होगा पाकिस्तानी कलाकारों का

मुंबई पुलिस ने कहा है कि पाकिस्तानी कलाकारों को घबराने की जरूरत नहीं है। जिन लोगों के पास पूरे कागजात हैं वह धमकी से बिलकुल न डरें। इस माहौल में गायक अभिजित ने भी घी डाला था। उन्होंने पहले एक ट्वीट किया था और बाद में एक और ट्वीट कर कहा, ‘मैं उनके बहिष्कार की नहीं उन्हें भगाने की बात कर रहा हूं। उन गद्दारों को बाहर निकाल देना चाहिए।’

ऐ दिल है मुश्किल की रीलीज की तारीख पास आ गई है। इस धमकी से शाहरुख खान को भी चिंता हो गई है। हालांकि उनकी फिल्म रईस  आने में वक्त है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में आएगी। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान हैं। वह इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इन दो बड़े कलाकारों के अलावा मीरा, कॉमेडी शो में काम कर रहे शकील और उस्मान, गायक आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान की परेशानी भी बढ़ गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad