Advertisement

नए साल को रौशन करेगी नई फिल्म प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स

साल 2016 को फिल्म दंगल ने तो एक शानदार विदाई दी इसमें कोई दो राय नहीं है। अब नए साल 2017 में आने वाली, लेखक-निर्देशक मनोज शर्मा की नई फिल्म प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स को लेकर कुछ इसी तरह की उम्‍मीद संजोई जा रही है।
नए साल को रौशन करेगी नई फिल्म प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स

नई दिल्ली में मिली सूचना के मुताबिक 6 जनवरी को पूरे देश में रिलीज हो रही इस फिल्म से निर्माता टीम को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के सह-लेखक रुद्रभानु प्रताप सिंह ने आउटलुक को यह जानकारी दी। युवा लेखक ने आशा व्यक्त की कि फिल्म नाम के अनुसार दूर-दूर तक अपना प्रकाश फैलाएगी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही मनोज शर्मा की फिल्म ये है लॉलीपॉप रिलीज हुई थी। नोटबंदी के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। निर्देशक मनोज शर्मा  का मानना है कि प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स दर्शकों के लिए नए साल का तोहफा है। फिल्म का गीत और संगीत मशहूर गीतकार-संगीतकार प्रवीण भारद्वाज ने दिया है। फिल्म का एक गीत ‘इश्क़ दा करेंट लग गया’ अपने रिलीज के तुरंत बाद  से ही फिल्मप्रेमियों की जुबान पर चढ़ गया है। सिंह ने बताया कि पूरे देश में फिल्म की रिलीजिंग की जिम्मेदारी इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड ने ली है। इस नाते फिल्म के वितरक अनिल काबरा भी फिल्म को ले कर काफी आशान्वित हैं। हिमालयन ड्रीम्स और प्राची मूवी के बैनर तले हिमालयन ड्रीम्स और प्राची मूवी के बैनर तले बनी इस फिल्म में हेमंत पांडे, संजय मिश्रा, ऋशिता भट जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। 

   पत्रकारिता से फिल्म क्षेत्र से करीब दो वर्ष पूर्व जुड़े और लेखन / निर्देशन में सक्रिय, उत्साही युवा सिंह ने बताया कि फिल्म की कहानी बिजली और इलेक्ट्रानिक्स के सामान ठीक करने वाले एक उमरदराज इलेक्ट्रीशियन के इर्द-गिर्द घूमती है। कहते हैं इसके हाथ में कुछ ऐसा जादू है कि बिजली का कोई भी समान हो, उसके छूने भर से ठीक हो जाता है। पर मामला दिलचस्प तब होता है जब वह प्यार के चक्कर में पड़ जाता है। निर्देशक मनोज शर्मा के हवाले से बताया कि फिल्म के पंचेज़ इतने नए और यूनीक हैं कि दर्शक हसें बिना नहीं रह पाएंगे। यही नहीं, इससे भी बड़ी बात यह है कि लेखक ने बिना दोअर्थी संवादों का प्रयोग किए कॉमेडी क्रिएट करने की कोशिश की है। फिल्म की टीम कल दिल्ली में इसके प्रमोशन के लिए आ रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad