Advertisement

शाहरूख को पसंद आई साहिर लुधियानवी की पटकथा

अगर सब कुछ ठीक रहा तो शाहरूख खान जल्द ही शायर और गीतकार साहिर लुधियानवी के किरदार में रूपहले पर्दे पर नजर आ सकते हैं। इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में किंग खान जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली से मुलाकात करेंगे।
शाहरूख को पसंद आई साहिर लुधियानवी की पटकथा

शाहरूख ने कहा कि उन्होंने फिल्म की पटकथा सुनी जो उन्हें बेहद पसंद आई। उन्होंने बताया कि पटकथा शुरू में उनके ही प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के पास थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, यह रेड चिलीज में पहले थी, फिर भंसाली ने इसे ले लिया। जसनीत इसके लेखक हैं। मुझे वाकई इसकी कहानी पसंद आई लेकिन अभी इसके लिए हामी नहीं भरी। संजय को अब मुझसे मुलाकात करनी है।

अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि अगर उन्हें पद्मावती से फुर्सत होगी तो मैं उनसे रईस के बाद मुलाकात करुंगा। उनके पास कुछ कहानियां हैं, जिनमें से एक साहिर लुधियानवी भी है। मैंने इसे दो साल पहले सुना था जब यह संजय के पास नहीं थी।

शाहरूख की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वह आनंद एल राय की फिल्म और इम्तियाज अली की फिल्म में व्यस्त हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसी नयी फिल्म को साइन करने से पहले वह आनंद एल राय की फिल्म पूरी करना चाहेंगे जिसमें वह एक बौने का रोल कर रहे हैं।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad