Advertisement

सफलता से कहीं अधिक खास होती है नाकामी : इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी के हिस्से हाल में बॉक्स ऑफिस पर कई नाकामियां आईं, लेकिन अभिनेता का कहना है कि वह सफलता की जगह नाकामी को अधिक तरजीह देते हैं क्योंकि यह उन्हें कॅरियर में आगे बढ़ाती है।
सफलता से कहीं अधिक खास होती है नाकामी : इमरान हाशमी

अभिनेता ने कहा कि वह अपनी सभी असफल फिल्मों की जिम्मेदारी लेते हैं, लेकिन ये फिल्में उन पर नकारात्मक असर नहीं डालतीं। इमरान ने कल शाम संवाददाताओं से कहा कि ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इससे वह कभी डरे नहीं। कभी-कभी आप गलत होते हैं और फिल्म निर्माण यही होता है। आपको एक मौका लेना होता है।

अभिनेता ने कहा, मैं अपनी सफल फिल्मों की तुलना में असफल फिल्मों को अधिक करीब महसूस करता हूं। इनसे मुझे आगे बढ़ने में मदद मिलती है। इन फिल्मों को करने के बाद मैं अधिक स्पष्ट हो गया हूं। मैं उन्हें कभी छोड़ नहीं सकता। इसी तरह मैं उन फिल्मों की भी जिम्मेदारी लूंगा। अजहर के अभिनेता का मानना है कि कॅरियर का बुरा दौर किसी भी अभिनेता के लिए इस कसौटी पर खरा उतरने और ऐसे वक्त में कोई किस तरह से अपनी मजबूती दिखाता है, यह दिखाने का सही वक्त होता है। बहरहाल, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म राज रीबूट के रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। यह फिल्म राज कड़ी की चौथी फिल्म है। अभिनेता इससे पहले की दो फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement