Advertisement

अजान मामले पर कंगना और पूजा के बाद अब अदनान भी सोनू के साथ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और पूजा भट्ट के बाद अब मशहूर सिंगर अदनान सामी ने भी सोनू निगम का समर्थन किया। दरअसल, सोनू निगम ने एक के बाद एक ट्वीट कर लाउडीस्पीकरों का इस्तेमाल धार्मिक उपदेश देने और मस्जिदों, मंदिरों व गुरद्वारों से लाउडीस्पीकरों के जरिए सुनाई जाने वाले प्रार्थनाओं को गुंडागर्दी करार दिया था।
अजान मामले पर कंगना और पूजा के बाद अब अदनान भी सोनू के साथ

इस मामले को लेकर जब अदनान सामी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सोनू निगम को मैं बहुत सालों से जानता हूं, वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं, उनका मतलब किसी को तकलीफ देना नहीं था, और आप उनकी बात का सीधा मतलब लें।  

हाल ही में, अदनान ने स्नैपचैट के सीईओ को लेकर भी एक ट्वीट किया था जिसके बाद से पाकिस्तानी उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल करने लगे थे। अदनान सामी पहले पाकिस्तानी नागरिक थे, लेकिन 1 जनवरी 2016 को उन्हें भारतीय नागरिकता मिल गई थी।

अजान मामले को लेकर सोनू निगम की ओर से की गई टिप्पणी पर कंगना रानौत ने कहा कि वह उनके विचारों का सम्मान करती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें अजान से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हें लगता है कि सोनू निगम ने जो कुछ भी कहा है उसका सम्मान किया जाना चाहिए और उस पर चर्चा होनी चाहिए।

वहीं, फिल्‍मकार पूजा भट्ट ने एक ट्विट में कहा था, मैं बांद्रा की संकरी शांत गली में हर सुबह चर्च की घंटियों और अजान की आवाज से उठती हूं। मैं अगरबत्‍ती करती हूं और भारत के स्‍वभाव को सलाम ठोकती हूं।

हालांकि, सोनू निगम की इस तरह की टिप्पणियों के बाद सोशल मीडिया पर सोनू निगम को काफी बातों का सामना भी करना पड़ा। कुछ लोगों का कहना है कि यदि सोनू निगम को शोर शराबा पसंद नहीं है तो खुद रातों को माता के जागरण क्‍यों करते हैं? 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad