Advertisement

बैंक बांट रहे है पैैसे, मोदी ने ले आए अच्‍छे दिन : चिदंबरम

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने 500 और 1000 रूपए के पुराने नोट बंद करने के फैसले पर तंज कसते हुए मंगलवार को कहा कि बैंकों की ओर सेे नागरिकों को नगद बांटना इस बात का सबूत है कि अच्छे दिन आ गए हैं। कई ट्वीट करके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम ने नोटबंदी योजना को लागू करने के तौर-तरीके को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि करोड़ों कामकाजी लोग कतार में खड़े हैं। उत्पादकता जिंदाबाद।
बैंक बांट रहे है पैैसे, मोदी ने ले आए अच्‍छे दिन : चिदंबरम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए चिदंबरम ने कहा, हजारों अमीर और भ्रष्ट लोग कतार में खड़े हैं। गरीब अपने घरों से जयकारे लगा रहे हैं। गौरतलब है कि मोदी ने सोमवार को कहा था कि नोटबंदी के फैसले के बाद गरीब चैन की नींद सो रहे हैं, जबकि अमीर नींद की गोलियां खरीदने में लगे हैं।

मोदी के चुनावी नारे अच्छे दिन आएंगे की तरफ इशारा करते हुए चिदंबरम ने चुटकी ली, बैंक नागरिकों को नगद बांट रहे हैं। यह इस बात का सबूत है कि अच्छे दिन आ चुके हैं। 

पूर्व वित्त मंत्री ने पहले कहा था कि कांग्रेस काले धन पर लगाम लगाने के कदम का समर्थन करती है, लेकिन लोगों को असुविधा और परेशानी में डालने से कोई फायदा नहीं होने वाला। चिदंबरम ने कहा था कि भारत में अमुद्रीकृत अर्थव्यवस्था अस्तित्व में है, जिसमें पूरी तरह काला धन नहीं हो सकता। भाषा एजेंसी 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad