Advertisement

कड़ी कार्रवाई का समय, अर्थव्यवस्था पर कोई नकारात्मक असर नहीं: उद्योग जगत

उद्योग जगत ने भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार जाकर आतंकी ठिकानों को नष्ट करने के कदम का पूरा समर्थन करते हुए आज कहा कि यह कड़ी कार्रवाई का समय है।
कड़ी कार्रवाई का समय, अर्थव्यवस्था पर कोई नकारात्मक असर नहीं: उद्योग जगत

भारतीय उद्योग जगत ने भारतीय सेना की की कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि यह समय कड़ी कार्रवाई का है। साथ ही उद्योग जगत ने इस तरह की कार्रवाई का देश की अर्थव्यवस्था या व्यापार पर किसी भी तरह के नकारात्मक असर की आशंका को खारिज किया है। बायोकॉन की सीएमडी किरण मजूमदार शॉ ने ट्वीटर पर लिखा, हमारे शिष्ट व सौम्य व्यवहार का पारस्परित अच्छा प्रत्युत्तर नहीं मिला इसलिए कड़ी कार्रवाई का समय है। उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने एक पूर्व ट्वीट का जिक किया है कि मेरा हमारी सेना में विश्वास है। वे जानते हैं कि कब और कैसे बदला लेना है।

पीएचडी चैंबर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष महेश गुप्ता ने कहा कि सेना की कार्रवाई का देश के व्यापार व अर्थव्यवस्था पर कोई असर नहीं होगा और वित्तीय बाजारों में उतार-चढ़ाव अल्पकालिक है। एसोचैम के महासचिव डीएस रावत ने कहा, पाकिस्तान के साथ मौजूदा तनावपूर्ण हालात के किसी संभावित प्रभाव से निपटने के लिए भारतीय अर्थव्यवस्था में पर्याप्त मजबूती (बैंडविड्थ) है। हालांकि उद्योग संगठन फिक्की व सीआईआई ने फिलहाल किसी टिप्पणी से इनकार किया है। निर्यातकों के संगठन फियो के महानिदेशक अजय सहाय ने भी अन्य देशों के साथ भारत के व्यापार पर किसी नकारात्मक असर का खंडन किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad