Advertisement

घरेलू होम टेक्सटाइल बाजार में उतरेगा इंडो कांउट

भारत में होम टेक्सटाइल बाजार में बढ़ती मांग को देखते हुए इंडो कांउट ने अब घरेलू बाजार में उतरने की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी ने घोषणा की है कि इस माह के अंत तक पूरे देश में बुटिक लिविंग उत्पादों की श्र‍ृंखला उपलब्‍ध हो जाएगी।
घरेलू होम टेक्सटाइल बाजार में उतरेगा इंडो कांउट

इंडो काउंट की सह-कंपनी इंडो काउंट रिटेल वेंचर्स प्रा. लि. (आईसीआरवीएल) के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित जैन के मुताबिक दुनिया के अन्य देशों में इंडो कांउट के उत्पादों की बहुत मांग है। ऐसे में भारतीय बाजार में उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद की श्रृंखला पेश करने के पीछे यही उद्देश्य है कि भारत में भी वह चीजें उपलब्‍ध हो जो दूसरे देशों में मिलती है।

आईसीआरवीएल के मैनेजिंग डायरेक्ट असीम दलाल ने कहते हैं कि हमारा लक्ष्य अगले 5 सालों में बेड लिनेन बाजार के 25 प्रतिशत हिस्से में कब्जा करना है। उन्होंने कहा बुटिक लिविंग के अभिनव उत्पादों में कुछ अनोखी विशेषताएं हैं जो इसे दूसरों से अलग करती हैं। अभिनव बेड लिनेन उत्पाद जैसे कि रेजुवे और फैरेनहाइट शीट्स न केवल आराम प्रदान करता है बल्कि स्वास्थ्य लाभ भी देते हैं। स्किन केयर, तापमान नियंत्रण और अन्य उपचारात्मक प्रभावों जैसे स्वास्थ्य लाभों के संबंध में इन उत्पादों में कुछ अनोखी खूबियां हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad