Advertisement

बॉलीवुड: आखिर क्यों साथ काम करने से हिचकिचा रही है ये जोड़ी

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में एक साथ कर चुके वरुण धवन और आलिया भट्ट ने कुछ समय के लिए एक साथ फिल्म में काम करने से साफ मना कर दिया है। यह खबर इनके प्रशंसकों के लिए थोड़ी निराशाजनक जरुर है, लेकिन देखते हैं ये हिट जोड़ी कब तक का विराम चाहती है।
बॉलीवुड: आखिर क्यों साथ काम करने से हिचकिचा रही है ये जोड़ी

इन दिनों वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुड़वां 2' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। वरुण की फिल्म जुड़वा-2 को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। जुड़वा-2 90 के दशक में आई सलमान खान अभिनीत फिल्म जुड़वा का रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा लीड रोल थीं।

वहीं, आलिया भट्ट भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रैगन' में रणबीर कपूर और 'गुल्ली ब्वॉय' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर आलिया बेहद ही एक्साइटेड हैं क्योंकि इन फिल्मों में वह रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ पहली बार काम कर रही हैं। इन फिल्मों से ही इस जोड़ी (वरुण-आलिया) ने खुद को अलग अलग कर लिया है।

इस जोड़ी के प्रशंसकों के लिए यह खबर थोड़ी अपसेट करने वाली जरुर है, लेकिन वरुण और आलिया ने कुछ समय तक साथ काम न करने जैसे बयानों को लेकर कारण स्पष्ट नहीं किया है। कहा जाता है अति हर चीज की बुरी होती है, यही कारण है कि इस जोड़ी ने कुछ समय का विराम लिया है।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad