Advertisement

कटप्पा की माफी के बाद कर्नाटक में रिलीज होगी ‘बाहुबली-2’

कावेरी जल विवाद पर नौ वर्ष पहले की गई अपनी विवादास्पद टिप्पणी पर अभिनेता सत्यराज के माफी मांगने के एक दिन बाद कन्नड़ समर्थक संगठनों ने ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के खिलाफ अपना प्रदर्शन आज खत्म कर दिया।
कटप्पा की माफी के बाद कर्नाटक में रिलीज होगी ‘बाहुबली-2’

कन्नड़ संस्थाओं के मुख्य संगठन कन्नड़ ओकूटा के अगुआ वतल नागराज ने कहा, सत्यराज ने खेद जताया है जिसे हम स्वीकार करते हैं इसलिए हमने अपने विरोध प्रदर्शनों को खत्म करने का फैसला किया है। 28 अप्रैल को बंगलुरू बंद का आह्वान भी हम वापस लेते हैं। अब फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। संगठनों ने चेतावनी दी थी कि सत्यराज बिना शर्त माफी नहीं मांगेंगे तो फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

मशहूर अभिनेता कमल हासन ने भी अपने पूर्व सहकर्मी सत्यराज की कावेरी विवाद के दौरान की गई टिप्पणियों को लेकर माफी मांगने पर तारीफ की और उन्हें एक अच्छा इंसान करार दिया। कमल हासन ने ट्वीट किया, एक परेशान माहौल में समझदारी बनाए रखने के लिए बधाई हो सत्यराज।

गौरतलब है कि 15 दिन पहले सत्यराज का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कावेरी नदी जल विवाद में कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी टिप्पणियां करते नजर आए थे। यह वीडियो वायरल हो गया था। कावेरी जल के बंटवारे को लेकर कर्नाटक और तमिलनाडु में विवाद चला आ रहा है।

फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने भी वीडियो अपील जारी की थी जिसमें कहा गया था कि फिल्म को इस विवाद में नहीं घसीटा जाना चाहिए क्योंकि ये टिप्पणियां नौ वर्ष पहले की गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement