Advertisement

जायरा के समर्थन में आए आमिर

सुपरस्टार आमिर खान फिल्म दंगल की अपनी सह-कलाकार जायरा वसीम के समर्थन में आगे आए हैं। दरअसल, जायरा ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया गया। इसके बाद जायरा ने फेसबुक पर माफी मांगी जिसपर कई लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी।
जायरा के समर्थन में आए आमिर

51 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि जायरा उनके लिए रोल मॉडल हैं। आमिर ने लोगों से जायरा को अकेला छोड़ने की अपील भी की। जायरा ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभाई है। आमिर ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि  मैंने जायरा का बयान पढ़ा और मैं समझ सकता हूं कि उसे ऐसा बयान क्यों देना पड़ा। जायरा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम सब आपके साथ हैं।

उन्होंने कहा कि  आप जैसी होनहार, मेहनती, सम्मानीय ओर साहसी बच्ची ना सिर्फ भारत के बच्चों के लिए बल्कि पूरी दुनिया के बच्चों के लिए रोल मॉडल हैं। निश्चित तौर पर आप मेरे लिए भी रोल मॉडल हैं। ईश्वर आपको आशीर्वाद दे। उन्होंने कहा कि  मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि जायरा को अकेला छोड़ दें और इस बात का ख्याल कीजिए कि वह अभी सिर्फ 16 वर्ष की है जो अपने जीवन में अच्छा करने की पूरी कोशिश कर रही है।

16 वर्षीय जायरा ने महबूबा से मुलाकात के बाद लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फेसबुक पर कल माफी मांगी थी। हालांकि बाद में जायरा ने इस पोस्ट को हटा लिया और एक अन्य पोस्ट में लोगों से इस मुद्दे को बड़ा नहीं बनाने के लिए कहा। बाद में उन्होंने इस पोस्ट को भी हटा लिया। जायरा ने कहा कि उन्हें एक रोल मॉडल के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad